Header Ads

राजस्थानी फिल्म जय-जय दशा मां का मुंबई के मेक्सस मॉल में भव्य प्रीमियर


मंगल फिल्म प्रोडक्शन की राजस्थानी भाषा में बनी फिल्म 'जय-जय दशा मां'  का मुंबई के भायंदर स्थित मेक्सस मॉल में भव्य प्रीमियर हुआ। राजस्थान से भी सिनेजगत से जुड़े लोग इसमें शामिल होने मुंबई पहुंचे।
मुख्य अतिथि पूर्व महापौर नरेंद्र मेहता ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की। उन्होंने निर्माता कैलाश चौधरी को बधाई देते हुए कहा कि आपने अपनी फिल्म का मुंबई में प्रीमियर कर हमें अपनी संस्कृति से रूबरू करवाया। इस प्रकार के आयोजनों से बच्चे भी अपनी जड़ें पहचानेंगे। राजस्थानी भाषा मान्यता संघर्ष समिति के राजेंद्र बारहठ ने कहा कि हमें कुछ समय अपनी भाषा एवं संस्कृति की सेवा के लिए भी निकालना चाहिए। इस मौके पर सिरवी समाज भायंदर अध्यक्ष रामलाल सोयल, सिरवी समाज दहिसर बोरीवली  अध्यक्ष तेजाराम मुळेवा, अमराराम सोलंकी, डॉ. किशोरसिंह, राजस्थानी फिल्मों के निर्माता-निर्देशक लोकश मैनारिया सहित सिनेजगत से जुड़ी कई हस्तियां मौजूद थीं। इसके बाद दर्शकों से खचाखच भरे हॉल में फिल्म का प्रीमियर किया गया। फिल्म के दौरान दर्शकों में जोरदार उत्साह देखा गया।
 प्रीमियर की झलकियां
 


स्टार कास्ट : फिल्म में शमिष्ठा मकवाना, करण रावत, अजय सैन, आनंद, हेतल शर्मा, शिवानी पंवार ने विभिन्न भूमिकाएं निभाई हैं। फिल्म के संगीतकार हैं विष्णु विक्रम। गानों को स्वर दिया है मोहम्मद अजीज व साधना सरगम ने।

1 टिप्पणी

shivraj gurjar ने कहा…

thanks manpreetji aap mere blog par aaye. umeed karta aage bhi aati rahengi.

Blogger द्वारा संचालित.