Header Ads

राजस्थानी माटी का लाल गुर्जर-मीणा


जयपुर. गुर्जर-मीणा भाईचारा अब पर्दे पर दिखेगा। इसे साकार करने जा रहे हैं निर्देशक लखविंदर सिंह अपनी आने वाली फिल्म राजस्थानी माटी का लाल गुर्जर-मीणा में। नक्षत्र एंटरटेन्मेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म के निर्माता हैं नितिन जोशी। जोशी की निर्माता के रूप में यह पहली राजस्थानी फिल्म है। इसमें रमेश गुणावता के साथ निर्माता नितिन जोशी भी मुख्य भूमिका में होंगे। अभिनेता रमेश गुणावता के अनुसार इस महीने के अंतिम सप्ताह में मुहूर्त के साथ ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

1 टिप्पणी

Unknown ने कहा…

लालसोट (दौसा जिला). नक्षत्र एंटरटेनमेंट की राजस्थानी फिल्म माटी का लाल गुर्जर-मीणा शुक्रवार को लालसोट के नटराज सिनेमाहॉल में रिलीज हुई। पहले दिन इसके तीनों शो हाउसफल रहे। लोगों ने खड़े रहकर फिल्म देखी।
नटराज सिनेमाहॉल के मैनेजर रमेश शर्मा के अनुसार माटी का लाल गुर्जर-मीणा ने सिनेमाहॉल में हिंदी फिल्म सिंघम का पहले दिन का रिकॉर्ड तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि नटराज सिनेमा में सिंघम का पहले दिन के तीनों शो का कलेक्शन 14 हजार रुपए था, जबकि माटी का लाल गुर्जर मीणा का 21 हजार रुपए रहा। यह सिंघम के कलेक्शन से 7 हजार रुपए अधिक है। निर्देशक लखविंदर सिंह व निर्माता नितिन जोशी अपनी फिल्म की सफलता से खासे उत्साहित नजर आए। उनका कहना था-हमें उम्मीद है कि हमारी फिल्म राजस्थानी सिनेमा का सुनहरा दौर लौटाने में महत्वपूर्ण कड़ी साबित होगी। फिल्म का हाउसफुल होना उन लोगों को करारा जवाब है जो फिल्मकारों को यह कहकर निराश करते हैं कि राजस्थानी फिल्म को कौने देखने आएगा। ऐसे लोगों को हम बताना चाहते हैं कि फिल्म अच्छी हो तो राजस्थानी फिल्म में भी सिनेमा हाल पर हाउसफुल का बोर्ड लगता है।

Blogger द्वारा संचालित.