राजस्थानी फिल्म म्हारे हिवड़ा में नाचे मोर का फर्स्ट लुक जारी

फिल्म का प्रोमो भी किया रिलीज, 21 मार्च को लगेगी सिनेमा घरों में

जयपुर. निर्माता रचना अनिल पोद्दार और लेखक-निर्देशक चिंटू माहेश्वरी की नई राजस्थानी फिल्म म्हारे हिवड़ा में नाचे मोर का फर्स्ट लुक और प्रोमो गुरुवार को एमआई रोड स्थित मरुधर सिने मूवीज के कार्यालय में जारी किया गया। यह फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी।


रचना अनिल पोद्दार ने बताया कि फिल्म की शूटिंग जयपुर और आस-पास के इलाकों में की गई है।   इसमें दर्शकों को एक से एक लोकेशन देखने को मिलेगी। इस फिल्म की भाषा राजस्थानी है, लेकिन मेकिंग बॉलीवुड स्टाइल का है। फिल्म के लेखक-निर्देशक चिन्टू माहेश्वरी के अनुसार यह फिल्म दो ऐसे शरीफ दोस्तों की कहानी है, जिनकी बीवियां बहुत ज्यादा शक्की हैं।  ऐसे में वे उनकी हर हरकत पर नजर रखती हैं। परेशान दोनों दोस्तों की एक दिन एक ऐसे व्यक्ति से हो जाती है जो बहुत बड़ा फ्लर्ट मास्टर है। उसकी संगत में ये दोनों भी दूसरी औरतों के साथ फ्लर्टिंग करने लगते हैं। कई रोमांचक मोड़ों से गुजरते हुए यह फिल्म एक सुखद अंत पर पहुंचती है। यह आज के यूथ की कहानी है, इसलिए युवाओं को यह खासी पसंद आएगी। कार्यक्रम में  प्रस्तुतकर्ता पदम चन्द जैन, वरिष्ठ फिल्म वितरक श्री श्याम सुंदर जालानी, नंदू जालानी और सुरेश मुदगल भी मौजूद थे। फिल्म के कार्यकारी निमार्ता धरम अरोड़ा एवं कमल आचार्य हैं।
गीत-संगीत
फिल्म में छह गीत हैं, जो चिंटू माहेश्वरी और चांद तिवारी ने लिखे हैं। गीतों को धीरज सेन ने संगीतबद्ध किया हैै।
कास्ट
मधु आचार्य, देव शर्मा, निखिल शर्मा, मीना माहेश्वरी, संजीव शर्मा, अनन्या ठाकुर, संगम, खुशी राजावत, पिंकी लालवानी, मनीष जैन मुख्य भूमिकाओं में हैं।
राजस्थान के बाहर भी होगी रिलीज
फिल्म को राजस्थान के अलावा कोलकाता, बैंग्लुरू, अहमदाबाद, हैदराबाद, मुंबई सहित देश के अन्य राजस्थानी बहुल शहरों में भी रिलीज किया जाएगा।
Share on Google Plus

About rajasthanicinema

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 Comments: