rajasthan film festival : 26 सितंबर को अवार्ड सेरेमनी, 29 श्रेणियों में दिए जाएंगे अवॉर्ड

वैन्यू बदलेगा, इस बार वैशाली नगर गांधी पथ स्थित जयपुर बाग में होगा, आरएफएफ 2015 के पोस्टर का विमोचन

rajasthan film festival award ceremony ks poster ka vimochan karti director sanjana sharma n unki team.

राजस्थान फिल्म फेस्टिवल (आरएफएफ) अवार्ड सेरेमनी इस बार वैशाली नगर गांधी पथ स्थित जयपुर बाग में आयोजित किया जाएगा। सितंबर महीने की 26 तारीख को होने वाले इस समारोह की डायरेक्टर संजना शर्मा ने सोमवार को इसके पोस्टर का विमोचन किया। इस बार सेरेमनी में कुल 29 श्रेणियों में अवार्ड प्रदान किए जाएंगे।  


संजना शर्मा ने बताया कि राजस्थानी सिनेमा को नई दिशा प्रदान करने के उद्देश्य से दो वर्ष पूर्व उन्होंने यह पहल की थी। राज्य के फिल्मकारों, कलाकारों को एक मंच पर लाने का यह उनका प्रयास है।

लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार मोहन कटारिया को

फेस्टिवल के प्रोग्रामिंग हैड अनिल जैन ने बताया कि राजस्थानी फिल्म जगत में उल्लेखनीय योगदान के लिए इस बार का लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड निर्माता, निर्देशक एवं अभिनेता मोहन कटारिया को प्रदान किया जाएगा।

25 सितंबर को होगी राजस्थानी सिनेमा पर चर्चा

समारोह से एक दिन पहले 25 सितंबर को राजस्थानी सिनेमा की वर्तमान स्थिति पर एक परिचर्चा का आयोजन किया जाएगा। इस परिचर्चा में क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़े निर्माता-निर्देशक, वितरक, मीडियाकर्मी और राज्य के संस्कृति विभाग के अधिकारी राजस्थानी सिनेमा की वर्तमान स्थिति पर चर्चा करेंगे।
Share on Google Plus

About rajasthanicinema

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 Comments: