Header Ads

राजस्थानी मूवी कजराली नखराली का म्यूजिक रिलीज

भिवाड़ी की कृष वाटिका में रंगारंग प्रस्तुतियों के बीच अतिथियों ने किया सीडी का विमोचन


भिवाड़ी ।  निर्माता रमन यादव तथा निर्देशक लखविंदर सिंह की राजस्थानी फिल्म कजराली नखराली का म्यूजिक रू-आर्यन एंटरटेनमेंट म्यूजिक की ओर से 31 जनवरी को शाम पांच बजे भिवाड़ी की कृष वाटिका में रिलीज किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि तिजारा विधायक मामन सिंह, भिवाड़ी नगर परिषद सभापति संदीप दायमा व गोपीनाथ हॉस्पिटल के डा. नीरज अग्रवाल थे। इस मौके पर फिल्म के हीरो-हीरोइन के साथ ही पूरी कास्ट मौजूद रही।


कार्यक्रम की शुरूआत में निर्माता रमन यादव तथा निर्देशक लखविंदर सिंह ने अतिथियों का स्वागत किया। अभिनेता सचिन चौबे, इमरान खान, अंदाज खान, जहीर शेख और अभिनेत्री साजिदा खान को मंच पर बुलाकर उनका सम्मान किया गया। सब ने फिल्म से जुड़े अपने अनुभव शेयर करते हुए फिल्म को देखने की अपील की। फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर शत्रुघ्न पारीक को साफा बंधाया गया।  इस दौरान फिल्म का प्रोमो भी दिखाया गया। प्रोमो लोगों को बहुत पसंद आया। उनकी फरमाइश पर एक बार और चलाया गया। फिल्म के गानों पर कृष वाटिका की दो बालिकाओं ने नृत्य कर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया।
कार्यक्रम में अभिनेता श्रवण सागर स्पेशल रूप से शामिल हुए। उन्होंने कहा कि राजस्थानी भाषा में बनने वाली हर फिल्म हमारी है और हमें उसे प्रमोट करना चाहिए।

रमन यादव फिल्म्स के बैनर तले बन रही राजस्थान की कला-संस्कृति से सराबोर इस पारिवारिक फिल्म में राजस्थानी सिनेमा के दो बड़े हीरो इमरान खान कोहरी व सचिन चौबे अभिनय तथा जानी मानी अभिनेत्री नेहाश्री मुख्य भूमिकाओं में हैं। अंदाज खान, सिकंदर अब्बास व जहीर शेख, शाहिद कुरेशी भी महत्वपूर्ण किरदारों में हैं। फिल्म के संवाद ललित राज सैनी ने लिखे हैं, जबकि अतिरिक्त संवाद लेखन का जिम्मा शिवराज गूजर ने संभाला है। इसके गीत प्रसिद्ध शायर-गीतकार इकराम राजस्थानी ने लिखे हैं और संगीत विक्रम सिंह ने दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.