Header Ads

राजस्थानी सिनेमा में एक और हसीना की एंट्री

थोर में नजर आएगी नीतू
http://rajasthanicinema.com/

जयपुर. राजस्थानी सिनेमा में एक और अभिनेत्री डेब्यू करने जा रही हैं। नाम है नीतू पचौरी। उनकी पहली फिल्म है थोर। मार्च में रिलीज होने वाली इस फिल्म में वे नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी।

फिल्मों में आने से पहले नीतू ने इसके लिए पूरी तैयारी की है। मुकेश खन्ना के एक्टिंग स्कूल से तीन माह का एक्टिंग कोर्स किया। इसके बाद वे थिएटर से जुड़ गईं। उन्होंने दूरदर्शन के लिए एक टेली फिल्म भी की। वे बताती हैं कि स्ट्रगल के दौरान मेरी मुलाकात निर्देशक लखविंदर सिंह से हुई। उन दिनों वे निर्माता राहुल सूद की फिल्म थोर की तैयारी कर रहे थे। उसमें एक नेगेटिव कैरेक्टर की जरूरत थी।

उन्होंने मुझसे कहा तो मैं फौरन तैयार हो गई और यह रोल मुझे मिल गया। मेरी शुरू से ही यह धारणा रही है कि किरदार पॉजिटिव हो या नेगेटिव कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं एक कलाकार के रूप में हर तरह का किरदार निभाना चाहती हूं। रोल छोटा हो या बड़ा मेरे लिए बहुत महत्व रखता है।

रोल मॉडल के बारे में नीतू का कहना कि वे किसी को फॉलो नहीं करना चाहतीं। वे अपनी खुद की स्टाइल क्रिएट करना चाहती हैं। उनकी एक ही हॉबी है अभिनय, अभिनय और अभिनय।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.