Skip to main content

मुंबई में हुआ ''माया जाल'' का ट्रायल शो

निर्माता कैलाश चौधरी की मंगल फिल्म प्रोडक्सन मुम्बई के बैनर तले निर्मित नई राजस्थानी फिल्म ''माया जाल'' का ट्रायल शो मुम्बई के स्टार हाउस सिनेमा हॉल में किया गया। इस फिल्म का प्रदर्शन जनवरी के प्रथम सप्ताह में प्रस्तावित है।
निर्माता कैलाश चौधरी ने बताया कि यह एक एक्शन फिल्म है। इसमें साउथ स्टाइल का एक्सन देखने को मिलेगा। माया अर्थात दौलत के जाल में उलझकर किस तरह रिश्तों-नातों को भूल जाता है यही हमने इस फिल्म में दिखाने का प्रयास किया है। निर्देशक लोकेश मेनरिआ ने कहा कि फिल्म की आम आदमी की जिंदगी से जुड़ी होने के साथ ही समसामयिक है। इसलिए यह लोगों को जरूर पसंद आएगी। फिल्म के हीरो ओम सिरवी व अमर चौधरी ने इसे एक ताजा कहानी वाली फिल्म बताया।
फिल्म की कहानी केशव राठौड़ ने लिखी है ।  संगीत - हर्ष शर्मा, गीत - लालसिंह राव, स्वर - स्वरुप खान , रेखा राव,  नृतय  - चेतना सिंह , कला - राजेश दुबे , केमरामैन  - भोला वर्मा व मन्नू जाला हैं तथा मारधाड़ -सिंह इज किंग की है। यशोदा, मनीष कल्ला, सुमन शर्मा, अमित श्रीवास्तव, सुभाष सेठ, हंसा तिवारी , गजेन्द्र शर्मा, हीरल जैन, लोकेश मैनारिया, गौरी वानखेड़े व बिपिन सिंह भी इसमें महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Comments

mangalfilms said…
bahut bahut dhanyad...rajasthani cinema
Manoj Kumar said…
nice post...
for more latest tips and tricks in hindi please visit:https://hindidea.blogspot.com

Popular Posts

अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

1942
1 नजराना
1961
2 बाबासा री लाडली
1963

राजस्थानी फिल्म ट्रिपल बी 21 को होगी रिलीज

राजस्थानी फिल्म शंखनाद का पोस्टर लांच

जयपुर। श्रवण सागर की अपकमिंग राजस्थानी फिल्म शंखनाद का पोस्टर मालवीय नगर स्थित होटल ग्रांड हरसल में किया गया। महाराणा प्रताप के सैनानी गाडिया लुहारों की वर्तमान हालत और पिछड़ेपन पर बनी इस फिल्म का निर्देशन संतोष क्रांति मिश्रा ने किया है।

फिल्म के प्रोड्यूसर मनोज यादव व प्रजेंटर अनिल यादव ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि लोगों को यह फिल्म जरूर पसंद आएगी। फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता श्रवण सागर ने कहा कि यह फिल्म उनके दिन के बहुत करीब है। इसमें मेरा किरदार मेरे अब तक निभाए किरदारों से एकदम अलग है। इसके लिए मुझे गाड़िया लुहारों के रहन-सहन, उनके उठने-बैठन और बात करने का तरीका सीखने के लिए काफी तैयारी करनी पड़ी। मैं उन लोगों से मिला भी। उनके बीच रहा भी। इस दौरान मैंने देखा कि कितनी विपरीत परिस्थितियों में वे जीवन जी रहे हैं। थोड़ी परेशानी तो हुई, लेकिन इस दौरान का अनुभव शंखनाद में निभाई गई भूमिका में रम जाने में बहुत मददगार रहा। इस मौके पर बिजनेसमैन अरुण गोयल, विकास पोद्दार और अशोक प्रजापति भी मौजूद रहे।

फिल्म में श्रवण सागर ,संजना सेन, सजल गोयल ,अथर्व श्रीवास्तव ,रॉकी संतोष, गोविंद …

Recent in Sports