Header Ads

मुंबई में हुआ ''माया जाल'' का ट्रायल शो

निर्माता कैलाश चौधरी की मंगल फिल्म प्रोडक्सन मुम्बई के बैनर तले निर्मित नई राजस्थानी फिल्म ''माया जाल'' का ट्रायल शो मुम्बई के स्टार हाउस सिनेमा हॉल में किया गया। इस फिल्म का प्रदर्शन जनवरी के प्रथम सप्ताह में प्रस्तावित है।
निर्माता कैलाश चौधरी ने बताया कि यह एक एक्शन फिल्म है। इसमें साउथ स्टाइल का एक्सन देखने को मिलेगा। माया अर्थात दौलत के जाल में उलझकर किस तरह रिश्तों-नातों को भूल जाता है यही हमने इस फिल्म में दिखाने का प्रयास किया है। निर्देशक लोकेश मेनरिआ ने कहा कि फिल्म की आम आदमी की जिंदगी से जुड़ी होने के साथ ही समसामयिक है। इसलिए यह लोगों को जरूर पसंद आएगी। फिल्म के हीरो ओम सिरवी व अमर चौधरी ने इसे एक ताजा कहानी वाली फिल्म बताया।
फिल्म की कहानी केशव राठौड़ ने लिखी है ।  संगीत - हर्ष शर्मा, गीत - लालसिंह राव, स्वर - स्वरुप खान , रेखा राव,  नृतय  - चेतना सिंह , कला - राजेश दुबे , केमरामैन  - भोला वर्मा व मन्नू जाला हैं तथा मारधाड़ -सिंह इज किंग की है। यशोदा, मनीष कल्ला, सुमन शर्मा, अमित श्रीवास्तव, सुभाष सेठ, हंसा तिवारी , गजेन्द्र शर्मा, हीरल जैन, लोकेश मैनारिया, गौरी वानखेड़े व बिपिन सिंह भी इसमें महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

1 comment

mangalfilms said...

bahut bahut dhanyad...rajasthani cinema