Skip to main content

बाबुल री चुनड़ी का सेकंड लुक जारी

फिल्म के गाने रिकॉर्ड किए जा चुके हैं, म्यूजिक रिलीज की तैयारी

 

पैपर चिली एंटरटेनमेंट ने डायरेक्टर रमेश मोदी के निर्देशन में बनने वाली अपनी नई राजस्थानी फिल्म बाबुल री चुनड़ी का सेकंड लुक जारी किया है।
सामाजिक ताने-बाने में बुनी एक पिता और उसकी बेटी के संबंधों को बयां करती इस फिल्म के पोस्टर में टाइटल को परिभाषित सी करती चूनड़ी ओढे एक युवती पीठ करके हाथ फेलाए खड़ी है। उसके दोनों ओर दो-दो मेल और एक-एक फीमेल आर्टिस्ट को जगह दी गई है। नीचे की तरफ एक ओर तीन युवतियां दिखाई दे रही हैं तथा दूसरी ओर दो मेल एक्टरों के फेस हैं। पोस्टर पर दो मार्मिक लाइनें भी लिखी हैं-
मां की बलाएं, बाबुल की दुआएं देखो फली।
ओढ़कर बाबुल री चुनड़ी लाडो ससुराल चली।
फिल्म की थीम को बयां करती ये पंक्तियां शायद शीर्षक गीत से ली गई हैं।

फिल्म के सह निर्माता दिलीप मंधानियां तथा एसोसिएट डायरेक्टर कमल आचार्य है। संवाद शिवराज गूजर और रमेश मोदी ने लिखे हैं। संगीतकार हितेश पंगानियां हैं तथा उन्होंने ही इसके गीत भी लिखे हैं। गायक दिलबर हुसैन और गायिका हिना सैन ने गीतों को अपनी आवाज दी है।

प्रोडक्शन हाउस से जुड़े सूत्रों के अनुसार फिल्म के गाने रिकॉर्ड किए जा चुके हैं। अब म्यूजिक रिलीज की तैयारी चल रही है। इसके लिए दो-तीन म्यूजिक कंपनियों से बात चल रही है, जैसे ही डील फइनल हो जाएगी संगीत जारी कर दिया जाएगा।

Comments

Popular Posts

राजस्थानी फिल्म शंखनाद का पोस्टर लांच

जयपुर। श्रवण सागर की अपकमिंग राजस्थानी फिल्म शंखनाद का पोस्टर मालवीय नगर स्थित होटल ग्रांड हरसल में किया गया। महाराणा प्रताप के सैनानी गाडिया लुहारों की वर्तमान हालत और पिछड़ेपन पर बनी इस फिल्म का निर्देशन संतोष क्रांति मिश्रा ने किया है।

फिल्म के प्रोड्यूसर मनोज यादव व प्रजेंटर अनिल यादव ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि लोगों को यह फिल्म जरूर पसंद आएगी। फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता श्रवण सागर ने कहा कि यह फिल्म उनके दिन के बहुत करीब है। इसमें मेरा किरदार मेरे अब तक निभाए किरदारों से एकदम अलग है। इसके लिए मुझे गाड़िया लुहारों के रहन-सहन, उनके उठने-बैठन और बात करने का तरीका सीखने के लिए काफी तैयारी करनी पड़ी। मैं उन लोगों से मिला भी। उनके बीच रहा भी। इस दौरान मैंने देखा कि कितनी विपरीत परिस्थितियों में वे जीवन जी रहे हैं। थोड़ी परेशानी तो हुई, लेकिन इस दौरान का अनुभव शंखनाद में निभाई गई भूमिका में रम जाने में बहुत मददगार रहा। इस मौके पर बिजनेसमैन अरुण गोयल, विकास पोद्दार और अशोक प्रजापति भी मौजूद रहे।

फिल्म में श्रवण सागर ,संजना सेन, सजल गोयल ,अथर्व श्रीवास्तव ,रॉकी संतोष, गोविंद …

अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

1942
1 नजराना
1961
2 बाबासा री लाडली
1963

राजस्थानी फिल्म ट्रिपल बी 21 को होगी रिलीज

Recent in Sports