Skip to main content

पिंक पैंथर ने रॉयल हीरोज को हराया

राजस्थान सेलेब्रिटी क्रिकेट मैच में जुटे राजस्थानी फिल्मकार, कलाकार


जयपुर। पिंक पैंंथर टीम ने रॉयल हीरोज टीम को एक विकेट से हराकर राजस्थान सेलेब्रिटी क्रिकेट मैच (आरसीसीएम) ट्रॉफी अपने नाम कर ली। लिटिल ब्रॉस मोशन पिक्चर्स की ओर से आयोजित ये मैच रविवार को सीकर रोड स्थित भवानी निकेतन मैदान में खेले गए। प्रतियोगिता में तीन टीमों पिंक पैंंथर, मरुधरा और रॉयल हीरोज ने हिस्सा लिया।

उद्घाटन मैच अभिनेता व प्रोड्यूसर राहुल सूद के नेतृत्व वाली मरुधरा और अभिनेता श्रवण सागर की कप्तानी वाली रॉयल हीरोज के बीच खेला गया। इसमें रॉयल हीरोज टीम ने जीत दर्ज की। वहीं, दूसरा मैच फिल्म निर्देशक लखविंदर सिंह की कप्तानी वाली पिंक पैंंथर और मरुधरा टीम के बीच खेला गया, जिसमें पिंक पैंंथर ने जीत दर्ज की। इसके बाद खेले गए फाइनल मैन में पिंक पैंंथर ने रॉयल हीरोज को एक विकेट से हरा दिया।

उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि त्रिशा मीडिया के आॅनर तिलोक कोठारी थे। आयोजक यजुवेंद्र सिंह बीका, गणेश जांगिड़ और दीपेश गौड़ ने बताया कि मैच के दौरान अभिनेता पन्या सेपट सबके आकर्षण का केंद्र रहे।


---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
hot rajasthani film, hot rajasthani movie, news, rajasthan cinema, rajasthan film, rajasthani actress photo, rajasthani cinema actor, rajasthani cinema celebrity cricket match, rajasthani cinema industry, rccm

Comments

Popular posts from this blog

एक और राजस्थानी फिल्म रिलीज के लिए तैयार, 12 को होगा म्यूजिक रिलीज

जयपुर।  निर्देशक अनिल सैनी की एक और राजस्थानी फिल्म रिलीज के लिए तैयार है-जाग्रति। इसका म्यूजिक 12 अगस्त को शास्त्रीनगर स्थित साइंस पार्क में आयोजित वंदे मातरम कार्यक्रम में रिलीज किया जाएगा। इस मौके पर फिल्म के पोस्टर का विमोचन भी होगा।

शशि सुंदर फिल्म के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता हैं  भवर सिंह। सूत्रों के अनुसार सबकुछ योजनानुसार रहा तो शिक्षा के महत्व को दर्शाती यह फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में पहुंच जाएगी।

कास्ट एंड क्रूबैनर : शशि सुंदर फिल्म
निर्माता : भंवर सिंह
निर्देशक : अनिल सैनी
लेखक : योगेश बालोत
डीओपी : सुनील
एडिट : संदीप सैनी
मेकअप : संजय सेन, पंकज सेन
म्यूजिक : करण सिंह,अमन अमोस
गीत : अनिल भूप
सिंगर : अमन अमोस, सुमन मेहता
कलाकार : राशि शर्मा, योगेंद्र वर्मा, योगेश बालोत, महेश महावर, प्राची, हितेश सैनी,आनद गंगवार, मोहित, तरुण, राजेश भार्गव, सेलेष, शिव, विनोद, सुनील जैन, कौसल्या, विनता,  अंसुमान, सौम्य, अभी, भूमि और अन्य।

सोजत में 27 को रिलीज होगी यह राजस्थानी फिल्म

श्री सिरे सिनेमा में  रिलीज होगी मौसर, अभिनेता विनय चौधरी ने अपनी फेसबुक वाल पर शेयर की जानकारी जयपुर। वीर तेजाजी सिने प्रोडक्शन के बैनर तले बनीनिर्माता ओम सोऊ की राजस्थानी फिल्म मौसर सबसे पहले सोजत सिटी व आसपास के लोग देखेंगे।  यहां 27 जुलाई को यह फिल्म श्री सिरे सिनेमा में  रिलीज होगी। यह जानकारी अभिनेता विनय चौधरी ने अपनी फेसबुक वाल पर शेयर की है। सामाजिक कुरीतियों के प्रति लोगों को जागरूक करने वाली इस फिल्म के निर्देशक अनिल सैनी हैं।


फिल्म की युएसपी मुरारी लाल पारीक को माना जा रहा है। पारीक अपनी कॉमेडी की वजह से लोगों में खासे लोकप्रिय हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है उनकी यह लोकप्रियता सिनेमा में भीड़ खींचेगी। फिल्म में उनके अपोजिट उषा जैन हैं वहीं क्षितिजकुमार भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। विनय चौधरी व राशि शर्मा का रोमांटिक एंगल युवाओं को आकर्षित कर सकता है। दोनों की जोड़ी इस फिल्म में पहली बार बड़े परदे पर दिखाई देगी। अभिनेता राज जांगिड़ ने भी इसमें कैमियो किया है। फिल्म में अमन सिंह, सुमन शर्मा, रानू कक्कड़, प्रियांशु, के के, मोनू, अर्जुन शर्मा, अशोक, वर्षा व पिंटू भी दमदार…

नखराळा देवरिया अब भोजपुरी फिल्मों में मचाएगा धूम

जयपुर। सुपातर बीनणी से नखराळो देवरियो के रूप में फेमस हुए राजस्थानी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता क्षितिज कुमार ने अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी पांव जमाने शुरू कर दिए हैं। वे इन दिनों दो भोजपुरी फिल्मों में अभिनय कर रहे हैं। एक है ना जाने कब प्यार हो गइल और दूसरी है जन्नत-ए-इश्क


क्षितिज कुमार ने बताया कि दोनों ही फिल्मों में उनका रोल पावरफुल है। दोनों में ही वो हीरोइन के पिता के किरदार के रूप में नजर आएंगे। चूंकि, हीरोइन के पिता हैं तो उनके हीरोइन के साथ भी सीन हैं तो हीरो के साथ भी। उन्होंने बताया कि ना जाने कब प्यार हो गइल के डाइरेक्टर रामकिशन साहनी हैं। इस फिल्म में उनके साथ घनश्याम, रामकिशन साहनी, प्रिया, अनुराधा और रोशनी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इसकी शूटिंग काशीपुर, जैतपुर और नैनीताल व आसपास के क्षेत्र में चल रही है।


जन्नत ए इश्क के प्रोड्यूसर पंकज भोमिया हैं और डाइरेक्शन नीरज भारद्वाज कर रहे हैं। इस फिल्म में वे प्रिया रंजन, मिस इंडिया रही कैरिनिका मिश्रा, सुशील सिंह, और ललितेश झा जैसे कलाकारों के साथ काम कर रहे हैं।