‘सांवलिया सेठ’ अगस्त में होगी रिलीज

प्रमोशनल कार्यक्रम में फिल्म का प्रोमो-पोस्टर जारी


जन-जन के आराध्य देव सांवलिया सेठ की महिमा का बखान करती राजस्थानी फिल्म सांवलिया सेठ अगस्त महीने में सिनेमा घरों में पहुंचेगी। यह जानकारी फिल्म के प्रमोशनल कार्यक्रम में दी गई। इस मौके पर निर्माता नन्द किशोर मित्तल और मदीना बानो की इस फिल्म का प्रोमो और पोस्टर जारी किया गया।


फिल्म के निर्देशक मंजूर अली ने बताया कि सांवलिया सेठ पर बनने वाली यह पहली भव्य फिल्म होगी, जिसमें उनकी मान्यता और विश्वास को मजबूती के साथ दिखाया जाएगा। डेढ़ सदी पूर्व स्थापित यह मंदिर आज प्रमुख कृष्णधाम के रूप में प्रतिष्ठित हो चुका है। पिछले दो दशक में इस मंदिर के प्रति लोगों की आस्था तेजी से बढ़ी है। हाल ही करीब बीस करोड़ की लागत से इस मंदिर को भव्य रूप प्रदान किया गया है। फिल्म में राजस्थान के कलाकारों जीना खान, क्षितिज कुमार, रौशनी टाक, नन्द किशोर मित्तल, कुसुम गुप्ता व कैलाश सोनी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। फिल्म के गीत एस पी कल्ला ने लिखे हैं, जिनकी धुनें पंडित हनुमान सहाय ने तैयार की है।
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------

rajasthani hot film, rajasthani hot movie, khabar, news, rajasthan cinema, rajasthan film, rajasthan khabar, rajasthan movie, rajasthani cinema industry, rajasthani film, rajasthani film sanvliya seth, rajasthani movie, rajasthani news, sanvliya seth, nk mittal, manjoor ali,

Comments