Header Ads

राजस्थानी फिल्म ‘कजराली-नखराली’ का पोस्टर लॉन्च

दिखेगी बदलते राजस्थान की तस्वीर, डबल रोल में नजर आएगी नेहाश्री, सचिन चौबे और इमरान खान कोहरी पहली बार साथ करेंगे काम


जयपुर। निर्माता रमन यादव और निर्देशक लखविंदर सिंह ने बुधवार को अपनी नई राजस्थानी फिल्म कजराली नखराली की घोषणा की। इस मौके पर फिल्म का पोस्टर भी लॉन्च किया गया।

रमन यादव फिल्म्स के बैनर तले बन रही राजस्थान की कला-संस्कृति से सराबोर इस पारिवारिक फिल्म में राजस्थानी सिनेमा के दो बड़े हीरो इमरान खान कोहरी व सचिन चौबे अभिनय करेंगे। मूवी में नायिका नेहाश्री पहली बार डबल रोल में नजर आएंगी। अंदाज खान, सिकंदर अब्बास व दीपक मीणा उर्फ पन्या सेपट भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे।

निर्देशक लखविंदर सिंह ने बताया कि आमतौर पर स्थानीय फिल्मों में खेत-खलिहान और ग्रामीण पृष्ठभूमि को दिखाया जाता है, लेकिन इस फिल्म में बदलते राजस्थान की तस्वीर पेश की जाएगी। यह यूथ आरिएंटेड फिल्म है। उनको ध्यान में रखकर ही इस फिल्म का ताना-बाना बुना है। फ्लाईओवर, मल्टीप्लेक्सेज, शॉपिंग मॉल के साथ ही , एजुकेशनल इंस्टीट्यूट्स में शूट की जाने वाली इस फिल्म में मॉडर्न लाइफस्टाइल दर्शायी जाएगी।

फिल्म के संवाद ललित राज सैनी ने लिखे हैं, जबकि अतिरिक्त संवाद लेखन का जिम्मा शिवराज गूजर ने संभाला है। इसके गीत प्रसिद्ध शायर-गीतकार इकराम राजस्थानी ने लिखे हैं और संगीत विक्रम सिंह ने दिया है।

समारोह में फिल्म निर्माता नंदकिशोर मित्तल, आरएफएफ की संजना सहित राजस्थानी सिनेमा से जुड़े अनेक लोग उपस्थित थे।

No comments