अमिताभ ने परी से कहा-हंस मत पगली प्यार हो जाएगा

शूटिंग: कूकस के आहूजा फार्म हाउस पर फिल्माये राजस्थानी फिल्म लाडली के दृश्य


जयपुर। ‘सहेलियों के संग मस्ती करती परी अचानक से खिलखिलाकर हंस पड़ती है। यह देख उसे मोहक नजरों से निहार रहा अमिताभ बोल पड़ता है-हंस मत पगली प्यार हो जाएगा।’ दो प्रेमियों की यह शरारत रियल लाइफ की नहीं बल्कि रील लाइफ की है, जो कूकस के आहूजा फार्म में चल रही थी। यहां निर्माता विपिन तिवाड़ी की लाडलियों के सम्मान और हौसले का सलाम करने वाली राजस्थानी फिल्म लाडली की शूटिंग चल रही है।

तीतरी प्रोडक्शन के निदेशक अजय कुमार ने बताया कि अमिताभ और पारुल शर्मा मुख्य भूमिकाओं वाली यह फिल्म लड़कियों की कमी के मुद्दे और आपसी सौहार्द्र पर आधारित है। इसकी शूटिंग करीब एक माह से चल रही है। राजस्थान के विभिन्न स्थलों पर फिल्मांकन के बाद अब जयपुर एवं आसपास के क्षेत्र में इसकी शूटिंग की जा रही है।

फिल्म में पन्या सैपट उर्फ दीपक मीणा पहली बार हास्य के साथ गंभीर भूमिका में नजर आएंगें। संगीता चौधरी डांग क्षेत्र की दंबग महिला की भूमिका में हैं। शिवराज गुर्जर मनसुख मामा के रूप में नजर आएंगे जो गांव से लाए अपने भांजे को शहरी माहौल में डालते हैं, ताकि वह मनपसंद लड़की से शादी कर सके। फिल्म में जैकी श्रॉफ और रवि नय्यर मेहमान भूमिका में नजर आएंगें। साजिदा खान, मोहन सैनी, गोविन्द शेखावत, विजयलक्ष्मी, बबीता शर्मा, कशिश तिवारी, हीना, डीपी सिंह, राजेश भार्गव सहित थियेटर से जुडे स्थानीय कलाकारों को मौका दिया गया है। भोजपुरी फिल्मों के डायरेक्टर अशोक चतुर्वेदी फिल्म के निर्देशक हैं और अभय आनन्द फिल्म के सिनेमोटोग्राफर। विपिन तिवारी ने गीत लिखे हैं तथा संगीत निजाम खान ने दिया है। तिवारी ने बताया कि गीतों को उदित नारायण, रविन्द्र उपाध्याय, रुचिका खण्डेलवाल, स्वाति शर्मा, दिलबर हुसैन और धनराज साहू ने स्वर दिये हैं। प्रोडक्शन मैनेजर मनीष शर्मा हैं।
Share on Google Plus

About Shivraj Gujar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 Comments: