Skip to main content

अमिताभ ने परी से कहा-हंस मत पगली प्यार हो जाएगा

शूटिंग: कूकस के आहूजा फार्म हाउस पर फिल्माये राजस्थानी फिल्म लाडली के दृश्य


जयपुर। ‘सहेलियों के संग मस्ती करती परी अचानक से खिलखिलाकर हंस पड़ती है। यह देख उसे मोहक नजरों से निहार रहा अमिताभ बोल पड़ता है-हंस मत पगली प्यार हो जाएगा।’ दो प्रेमियों की यह शरारत रियल लाइफ की नहीं बल्कि रील लाइफ की है, जो कूकस के आहूजा फार्म में चल रही थी। यहां निर्माता विपिन तिवाड़ी की लाडलियों के सम्मान और हौसले का सलाम करने वाली राजस्थानी फिल्म लाडली की शूटिंग चल रही है।

तीतरी प्रोडक्शन के निदेशक अजय कुमार ने बताया कि अमिताभ और पारुल शर्मा मुख्य भूमिकाओं वाली यह फिल्म लड़कियों की कमी के मुद्दे और आपसी सौहार्द्र पर आधारित है। इसकी शूटिंग करीब एक माह से चल रही है। राजस्थान के विभिन्न स्थलों पर फिल्मांकन के बाद अब जयपुर एवं आसपास के क्षेत्र में इसकी शूटिंग की जा रही है।

फिल्म में पन्या सैपट उर्फ दीपक मीणा पहली बार हास्य के साथ गंभीर भूमिका में नजर आएंगें। संगीता चौधरी डांग क्षेत्र की दंबग महिला की भूमिका में हैं। शिवराज गुर्जर मनसुख मामा के रूप में नजर आएंगे जो गांव से लाए अपने भांजे को शहरी माहौल में डालते हैं, ताकि वह मनपसंद लड़की से शादी कर सके। फिल्म में जैकी श्रॉफ और रवि नय्यर मेहमान भूमिका में नजर आएंगें। साजिदा खान, मोहन सैनी, गोविन्द शेखावत, विजयलक्ष्मी, बबीता शर्मा, कशिश तिवारी, हीना, डीपी सिंह, राजेश भार्गव सहित थियेटर से जुडे स्थानीय कलाकारों को मौका दिया गया है। भोजपुरी फिल्मों के डायरेक्टर अशोक चतुर्वेदी फिल्म के निर्देशक हैं और अभय आनन्द फिल्म के सिनेमोटोग्राफर। विपिन तिवारी ने गीत लिखे हैं तथा संगीत निजाम खान ने दिया है। तिवारी ने बताया कि गीतों को उदित नारायण, रविन्द्र उपाध्याय, रुचिका खण्डेलवाल, स्वाति शर्मा, दिलबर हुसैन और धनराज साहू ने स्वर दिये हैं। प्रोडक्शन मैनेजर मनीष शर्मा हैं।

Comments

Popular Posts

राजस्थानी फिल्म शंखनाद का पोस्टर लांच

जयपुर। श्रवण सागर की अपकमिंग राजस्थानी फिल्म शंखनाद का पोस्टर मालवीय नगर स्थित होटल ग्रांड हरसल में किया गया। महाराणा प्रताप के सैनानी गाडिया लुहारों की वर्तमान हालत और पिछड़ेपन पर बनी इस फिल्म का निर्देशन संतोष क्रांति मिश्रा ने किया है।

फिल्म के प्रोड्यूसर मनोज यादव व प्रजेंटर अनिल यादव ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि लोगों को यह फिल्म जरूर पसंद आएगी। फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता श्रवण सागर ने कहा कि यह फिल्म उनके दिन के बहुत करीब है। इसमें मेरा किरदार मेरे अब तक निभाए किरदारों से एकदम अलग है। इसके लिए मुझे गाड़िया लुहारों के रहन-सहन, उनके उठने-बैठन और बात करने का तरीका सीखने के लिए काफी तैयारी करनी पड़ी। मैं उन लोगों से मिला भी। उनके बीच रहा भी। इस दौरान मैंने देखा कि कितनी विपरीत परिस्थितियों में वे जीवन जी रहे हैं। थोड़ी परेशानी तो हुई, लेकिन इस दौरान का अनुभव शंखनाद में निभाई गई भूमिका में रम जाने में बहुत मददगार रहा। इस मौके पर बिजनेसमैन अरुण गोयल, विकास पोद्दार और अशोक प्रजापति भी मौजूद रहे।

फिल्म में श्रवण सागर ,संजना सेन, सजल गोयल ,अथर्व श्रीवास्तव ,रॉकी संतोष, गोविंद …

अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

1942
1 नजराना
1961
2 बाबासा री लाडली
1963

राजस्थानी फिल्म ट्रिपल बी 21 को होगी रिलीज

Recent in Sports