Skip to main content

सांवलिया सेठ ने पहले वीक में किया 3 लाख का कारोबार

 

जयपुर के गोलेछा सिनेमा हॉल में दूसरे सप्ताह में किया प्रवेश

निर्माता नंदकिशोर मित्तल व मदीना बानो की राजस्थानी फिल्म सांवलिया सेठ दर्शकों को पसंद आ रही है। धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रही इस फिल्म ने पहले सप्ताह में 2.90 लाख रुपए का कारोबार किया है। फिल्म का निर्देशन मंजूर अली ने किया है।

फिल्म वितरक शत्रुघ्र पारीक के अनुसार यह फिल्म 9 सितंबर को 11 सिनेमा घरों में रिलीज की गई थी। फिल्म को लगभग सभी जगह अच्छा रिस्पांस मिला है। जयपुर के गोलेछा सिनेमा में यह फिल्म दूसरे सप्ताह में प्रवेश कर गई है। राजस्थानी फिल्मों के लिए यह एक अच्छा संकेत है।

यहां-यहां हुई रिलीज

सांवलिया सेठ को जयपुर में राजमंदिर (केवल एक शो), दी गोलेछा, सिने स्टार, मिलन (रोज एक शो), सांगानेर में कोहिनूर, निंबाहेड़ा, प्रतापगढ़, सागवाड़ा, कांकरोली, बड़ी सादड़ी और उदयपुर में रिलीज किया गया था।

राजमंदिर में हुआ था फिल्म का प्रीमियर

राजस्थानी फिल्म सांवळिया सेठ का प्रीमियर राजधानी के प्रसिद्ध सिनेमा हॉल राज मंदिर में किया गया था। सुबह 9 स़े 12 वाला शो होने के बावजूद काफी लोग फिल्म देखने पहुंचे थे। राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई फिल्मकार, कलाकर व तकनीशियन भी निर्माता-निर्देशक का उत्साह बढ़ाने प्रीमियर में पहुंचे थे।

Comments

आपकी इस प्रविष्टि् के लिंक की चर्चा कल रविवार (18-09-2016) को "मा फलेषु कदाचन्" (चर्चा अंक-2469) पर भी होगी।
--
सूचना देने का उद्देश्य है कि यदि किसी रचनाकार की प्रविष्टि का लिंक किसी स्थान पर लगाया जाये तो उसकी सूचना देना व्यवस्थापक का नैतिक कर्तव्य होता है।
--
चर्चा मंच पर पूरी पोस्ट अक्सर नहीं दी जाती है बल्कि आपकी पोस्ट का लिंक या लिंक के साथ पोस्ट का महत्वपूर्ण अंश दिया जाता है।
जिससे कि पाठक उत्सुकता के साथ आपके ब्लॉग पर आपकी पूरी पोस्ट पढ़ने के लिए जाये।
हार्दिक शुभकामनाओं के साथ।
सादर...!
डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'

Popular Posts

राजस्थानी फिल्म शंखनाद का पोस्टर लांच

जयपुर। श्रवण सागर की अपकमिंग राजस्थानी फिल्म शंखनाद का पोस्टर मालवीय नगर स्थित होटल ग्रांड हरसल में किया गया। महाराणा प्रताप के सैनानी गाडिया लुहारों की वर्तमान हालत और पिछड़ेपन पर बनी इस फिल्म का निर्देशन संतोष क्रांति मिश्रा ने किया है।

फिल्म के प्रोड्यूसर मनोज यादव व प्रजेंटर अनिल यादव ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि लोगों को यह फिल्म जरूर पसंद आएगी। फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता श्रवण सागर ने कहा कि यह फिल्म उनके दिन के बहुत करीब है। इसमें मेरा किरदार मेरे अब तक निभाए किरदारों से एकदम अलग है। इसके लिए मुझे गाड़िया लुहारों के रहन-सहन, उनके उठने-बैठन और बात करने का तरीका सीखने के लिए काफी तैयारी करनी पड़ी। मैं उन लोगों से मिला भी। उनके बीच रहा भी। इस दौरान मैंने देखा कि कितनी विपरीत परिस्थितियों में वे जीवन जी रहे हैं। थोड़ी परेशानी तो हुई, लेकिन इस दौरान का अनुभव शंखनाद में निभाई गई भूमिका में रम जाने में बहुत मददगार रहा। इस मौके पर बिजनेसमैन अरुण गोयल, विकास पोद्दार और अशोक प्रजापति भी मौजूद रहे।

फिल्म में श्रवण सागर ,संजना सेन, सजल गोयल ,अथर्व श्रीवास्तव ,रॉकी संतोष, गोविंद …

अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

1942
1 नजराना
1961
2 बाबासा री लाडली
1963

राजस्थानी फिल्म ट्रिपल बी 21 को होगी रिलीज

Recent in Sports