सांवलिया सेठ ने पहले वीक में किया 3 लाख का कारोबार - rajasthani cinema

Breaking

rajasthani cinema

आपके पास भी खबर है तो मेल करें. rajasthanicinema@gmail.com

STAY WITH US

Post Top Ad

Post Top Ad

Saturday, September 17, 2016

सांवलिया सेठ ने पहले वीक में किया 3 लाख का कारोबार

 

जयपुर के गोलेछा सिनेमा हॉल में दूसरे सप्ताह में किया प्रवेश

निर्माता नंदकिशोर मित्तल व मदीना बानो की राजस्थानी फिल्म सांवलिया सेठ दर्शकों को पसंद आ रही है। धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रही इस फिल्म ने पहले सप्ताह में 2.90 लाख रुपए का कारोबार किया है। फिल्म का निर्देशन मंजूर अली ने किया है।

फिल्म वितरक शत्रुघ्र पारीक के अनुसार यह फिल्म 9 सितंबर को 11 सिनेमा घरों में रिलीज की गई थी। फिल्म को लगभग सभी जगह अच्छा रिस्पांस मिला है। जयपुर के गोलेछा सिनेमा में यह फिल्म दूसरे सप्ताह में प्रवेश कर गई है। राजस्थानी फिल्मों के लिए यह एक अच्छा संकेत है।

यहां-यहां हुई रिलीज

सांवलिया सेठ को जयपुर में राजमंदिर (केवल एक शो), दी गोलेछा, सिने स्टार, मिलन (रोज एक शो), सांगानेर में कोहिनूर, निंबाहेड़ा, प्रतापगढ़, सागवाड़ा, कांकरोली, बड़ी सादड़ी और उदयपुर में रिलीज किया गया था।

राजमंदिर में हुआ था फिल्म का प्रीमियर

राजस्थानी फिल्म सांवळिया सेठ का प्रीमियर राजधानी के प्रसिद्ध सिनेमा हॉल राज मंदिर में किया गया था। सुबह 9 स़े 12 वाला शो होने के बावजूद काफी लोग फिल्म देखने पहुंचे थे। राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई फिल्मकार, कलाकर व तकनीशियन भी निर्माता-निर्देशक का उत्साह बढ़ाने प्रीमियर में पहुंचे थे।

1 comment:

रूपचन्द्र शास्त्री मयंक said...

आपकी इस प्रविष्टि् के लिंक की चर्चा कल रविवार (18-09-2016) को "मा फलेषु कदाचन्" (चर्चा अंक-2469) पर भी होगी।
--
सूचना देने का उद्देश्य है कि यदि किसी रचनाकार की प्रविष्टि का लिंक किसी स्थान पर लगाया जाये तो उसकी सूचना देना व्यवस्थापक का नैतिक कर्तव्य होता है।
--
चर्चा मंच पर पूरी पोस्ट अक्सर नहीं दी जाती है बल्कि आपकी पोस्ट का लिंक या लिंक के साथ पोस्ट का महत्वपूर्ण अंश दिया जाता है।
जिससे कि पाठक उत्सुकता के साथ आपके ब्लॉग पर आपकी पूरी पोस्ट पढ़ने के लिए जाये।
हार्दिक शुभकामनाओं के साथ।
सादर...!
डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'

Post Top Ad