पीएम बनाएंगे पानी पर फिल्म - rajasthani cinema

Breaking

rajasthani cinema

आपके पास भी खबर है तो मेल करें. rajasthanicinema@gmail.com

STAY WITH US

Post Top Ad

Post Top Ad

Monday, October 16, 2017

पीएम बनाएंगे पानी पर फिल्म

सपोर्टिंग कास्ट के लिए 26 अक्टूबर को आॅडिशन, नवंबर के पहले सप्ताह में जाएगी फ्लोर पर




जयपुर। राजस्थान में पानी सबसे बड़ी समस्या है, खासकर रेगिस्तानी इलाकों में। एक मटकी पानी के लिए कोसों का सफर और माथे से टपकते पसीने की इस दर्दभरी कहानी पर फिल्म बना रहे हैं डाइरेक्टर पीएम डूडी। पानी टाइटल से राजस्थानी भाषा में बनने वाली यह फिल्म नवंबर के पहले सप्ताह में फ्लोर पर चली जाएगी।


बता दें कि पानी की इसी समस्या पर मिस्टर इंडिया और मासूम जैसी कई हिट फिल्मों के निर्देशक शेखर कपूर भी सालों से काम कर रहे हैं, लेकिन अभी तक बात आगे नहीं बढ़ पाई। यहां तक कि इससे यशराज जैसा बड़ा बैनर भी जुड़ा और सुशांतसिंह राजपूत जैसा अभिनेता भी, पर पता नहीं क्या हुआ कि दोनों पीछे हट गए।

पीएम डूडी का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि शेखर कपूर के साथ क्या परेशानी आई पर, वह जरूर यह फिल्म बनाएंगे। मुख्य कास्टिं-गोविंद सिंह राठौड़, श्वेता सिंह, क्षितिज कुमार व राकेश के चयन के साथ ही वे अधिकतर तैयारी पूरी कर चुके हैं। सपोर्टिंग कास्ट के लिए 26 अक्टूबर को सीकर रोड स्थित एडी स्टूडियो में आॅडिशन करेंगे। फिल्म के निर्माता रौनक जैन व गजेंद्र सिंह डुगोर तथा को प्रोडयूसर ओम शर्मा डुगोर हैं। डीओपी नीरज खंडलेवाल हैं तथा संपादन अनिल शर्मा का है। इसे हनुमान सिंह रत्नू ने लिखा है तथा कास्टिंग डाइरेक्टर हैं मनीष कल्ला।



Post Top Ad