शिरीष कुमार सड़क हादसे में घायल, फिल्म की शूटिंग टली - rajasthani cinema

Breaking

rajasthani cinema

आपके पास भी खबर है तो मेल करें. rajasthanicinema@gmail.com

STAY WITH US

Post Top Ad

Post Top Ad

Thursday, May 17, 2018

शिरीष कुमार सड़क हादसे में घायल, फिल्म की शूटिंग टली


अणची मां प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही राजस्थानी फिल्म बाबो भात भरयो गुर्जरी को का मुहूर्त आज सुबह 9:15 बजे होना था नरैना के दादू द्वारा में 







जयपुर। निर्देशक शिरीष कुमार के देर रात सड़क हादसे में घायल हो जाने के कारण राजस्थानी फिल्म बाबो भात भरयो गुर्जरी को का मुहूर्त कुछ दिन के लिए टाल दिया गया है। उनके स्वस्थ होते ही मुहूर्त व शूटिंग की अगली तारीख की घोषणा की जाएगी।
 निमार्ता पूर्व विधायक भैरोंसिंह गुर्जर की गुर्जर अणची मां प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म का मुहूर्त नरैना के दादू द्वारा में आचार्य गोपाल दासजी महाराज के सानिध्य में आज सुबह 9:15 बजे होने वाला था। इसकी पूरी तैयारियां कर ली गर्इं थी। निर्देशक शिरीष कुमार रात को कार से नरैना के लिए रवाना हुए। आधी रात करीब 3 बजे सिरसी रोड पर पांच्यावाला के समीप चालक को अचानक झपकी आने से संतुलन बिगड़ गया और कार पेड़ से जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि गाड़ी पूरी तरह से डेमेज हो गई। अच्छी बात यह रही कि पीछे से पुलिस जीप आ रही थी। पुलिसकर्मियों ने एंबुलेंस बुला दी और घायलों को तुरंत एसएमएस अस्पताल पहुंचाया। उपचार के बाद आज सुबह शिरीष कुमार व उनके साथ वालों को छुट्टी दे दी गई।

टेक्निकल टीम को वापस भेजा

निर्माता भैरोंसिंह ने बताया कि हमारी पूरी तैयारी थी। मुंबई से टेक्निकल टीम भी पहुंच चुकी थी। अचानक हादसे की खबर आई तो सब धरा रह गया। शिरीष कुमार के स्वस्थ हुए बगैर मुहूर्त कैसे कर सकते थे, इसलिए टेक्निकल टीम को वापस मुंबई रवाना किया। शिरीष कुमार के स्वस्थ होते ही शूटिंग शुरू करेंगे।

No comments:

Post Top Ad