Header Ads

10 फर. को रिलीज होगी चूंदड़ी ओढ़ासी म्हारो बीर

 जयपुर . कैर सांगरी एंटररटेनमेंट कंपनी प्राइवेट लिमिटेड व निर्माता मुकेश टाक सावर की राजस्थानी फिल्म चूंदड़ी ओढ़ासी म्हारो बीर 10 फरवरी को रिलीज होगी। लाला हरदौल की लोक कथा पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन एम निशांत ने किया है।
निर्माता मुकेश टाक सावर ने बताया कि जिस जमाने की कहानी है, उसके अनुरूप ही इसे भव्य तरीके से फिल्माया भी गया है। राजाओं की आन-बान और शान को हूबहू दिखाने के लिए जहां कुचामन के किले में शूटिंग की गई है वहीं हाथी, घोड़े और ऊंटों का लवाजमा भी दिखाया गया है। यह फिल्म भावनाओं का समंदर है। इसमें एक मां की ममता है, बेटे का बलिदान है। एक पत्नी की अग्रि परीक्षा है और एक बहन का भरोसा भी। हमारी यूनिट ने इसे फिल्माने में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। हमारे काम की असली परीक्षा सिनेमा हॉल में होगी। हमारी तैयारी अच्छी है इसलिए हमें अच्छे नतीजे की उम्मीद भी है।
फिल्म में टीवी कलाकार दिव्यांका त्रिपाठी रानी पद्मावती तथा सचिंदर राजकुमार हरदौल की भूमिका में हैं। देवेंदर भगत ने झुंझर सिंह का तथा दीप चोक्सी ने कुंजावटी का रोल किया है। बाल कलाकार की भूमिका निभाई है कुनाल ने। नृत्य निर्देशन राजेश वर्मा ने किया है तथा एक्शन रवि शिंदे का है। संगीत प्रद्युमन शर्मा  ने दिया है।

1 टिप्पणी

बेनामी ने कहा…

hiiiiiiiiiiiiiiiiiii

Blogger द्वारा संचालित.