लाडो, बीनणी के रिकॉर्ड की ओर

सीकर के सम्राट सिनेमा में 12वें सप्ताह में प्रवेश, इसी सिनेमा घर में सुपातर बीनणी ने बनाया था 119 दिन चलने का रिकॉर्ड, दोनो ही फिल्मों में शिरीष कुमार
जयपुर . अभिनेता-निर्देशक शिरीष कुमार की राजस्थानी फिल्म लाडो मरुधरा की शान सीकर के सम्राट सिनेमा हॉल में अब सुपातर बीनणी के रिकॉर्ड की बराबरी की ओर अग्रसर है। लाडो यहां 12वें सप्ताह में प्रवेश कर गई है। इससे पहले इसी सिनेमा घर में सुपातर बीनणी ने 119 दिन चलने का रिकॉर्ड कायम किया था। खास बात यह है कि दोनों ही फिल्मों में शिरीष कुमार ने अभिनय किया है।
निर्देशक शिरीष कुमार ने बताया कि फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। उम्मीद है कि लाडो सफलता की एक लकीर खींचेगी। दो सप्ताह तक फिल्म चार शो में सफलतापूर्वक चली। अब यह एक शो में चल रही है, लेकिन दर्शकों के उत्साह में कोई कमी नहीं आई है।
लाडो मरुधरा की शान एक ऐसी बेटी व बहु की कहानी है जो शिक्षा व संस्कारों के बल पर अपना अस्तित्व साबित करती है। श्री शाकंभरी मल्टीमीडिया और च्वाइस इंटरनेशनल के बैनर तले बन रही इस फिल्म के निर्माता अनिल पाटोदिया हैं। कैमरा मैन देवेंद्र सूरी है तथा संगीत दिया है शेखर शर्मा ने। शिरीष कुमार ने इस फिल्म को लिखा तो है ही इसमें अभिनय भी किया है और निर्देशन भी। शिरीष कुमार, तन्मय शर्मा, पूजा साहू, विजय सिंह राठौड़, साइन श्रीवास्तव, अभिनव शर्मा, अजय त्रिवेदी, राजकुमार खुशलानी और रमेश तिवारी ने  फिल्म में मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

Comments

चौखी जानकारी

Gyan Darpan
..