Header Ads

माटी का लाल पार्ट-2 में अब दिखाई देंगी मीणा-गुर्जर समाज की कई हस्तियां

हम साथ थे, साथ रहेंगे के संकल्प के साथ शुरू हुई नक्षत्र एंटरटेनमेंट की राजस्थानी फिल्म
जयपुर. हम साथ थे, साथ रहेंगे के संकल्प के साथ शुरू हुई नक्षत्र एंटरटेनमेंट की राजस्थानी फिल्म माटी का लाल मीणा-गुर्जर पार्ट-2 को अब राजनीतिक व सामाजिक हस्तियों का भी पूरा साथ मिल रहा है। गुर्जर-मीणा समाज की कई बड़ी हस्तियां इस फिल्म में अभिनय करेंगी।
निर्देशक लखविंदर सिंह और निर्माता नितिन जोशी ने बताया कि इन हस्तियों को फिल्म से जोडऩे का मकसद हमारा यह है कि एकता का जो संदेश हमने गुर्जर और मीणा समाज के लोगों को देने का बीड़ा उठाया है वो ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे। इन लोगों की समाज में अपनी एक अहम जगह है। लोग इनकी बात ध्यान से सुनते भी हैं और गुनते भी हैं। ऐसे में इन लोगों के साथ होने से हमारी बात को लोग सुनेंगे भी, समझेंगे भी और देखेंगे भी।  हम अपनी फिल्म से धर्म गुरुओं को भी जोड़ रहे हैं।
ये हस्तियां दिखेंगी फिल्म में
उन्होंने बताया कि-'अब तक हम दोनों समाजों की 12 हस्तियों से मिल चुके हैं। उन्हें अपनी पहली फिल्म दिखाई। भाईचारे का संदेश देने का  हमारा मकसद बताया और उनसे समर्थन की अपील की। सबने हमारी बात ध्यान से सुनीं और हमें पूरा सहयोग देने का विश्वास दिलाया। हमने इन लोगों की सहमति के बाद इनका फोटो शूट किया और अब ये सब हस्तियां हमारी फिल्म में अभिनय करेंगी।
गुर्जर समाज से
पूर्व मंत्री नाथूसिंह गुर्जर, बीजेपी नेत्री शील धाभाई, अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के राष्ट्रीय महासचिव बच्चू सिंह गर्जर, महासभा के प्रदेशाध्यक्ष रामप्रसाद धाभाई, साहित्यकार डॉ. सत्यनारायण गुर्जर एवं समाज के युवा नेता डॉ. विक्रमसिंह फिल्म में नजर आएंगे।
मीणा समाज से
दौसा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा, राष्ट्रीय मीणा महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीएल मीणा, साहित्यकार हरिराम मीणा (आईजी पुलिस), कांग्रेस नेत्री अलका मीणा, राष्ट्रीय मीणा महासभा के कोषाध्यक्ष हनुमान सहाय मीणा (सिरसी) एवं समाज के युवा नेता जगदीश पी मीणा फिल्म में  नजर आएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.