Header Ads

जॉलीवुड अब नये कलेवर में

राजस्थानी सिनेमा से जुड़ी पत्रिका ने सफलतापूर्वक किया एक साल पूरा
जयपुर. राजस्थानी सिनेमा से जुड़ी संपूर्ण जानकारी देने वाली मासिक पत्रिका जॉलीवुड ने सफलतापूर्वक एक साल पूरा कर लिया है। नये साल में अब यह पत्रिका नये कलेवर के साथ बाजार में आई है।  पत्रिका का कवर पेज पहली नजर में ही भा जाने वाला है।
जॉलीवुड की प्रधान संपादक उषा जैन ने बताया कि जॉलीवुड में राजस्थानी सनेमा से जुड़े हर शख्स की जानकारी देने का प्रयास किया जाएगा-चाहे वह किसी भी रूप में जुड़ा हो। निर्माता निर्दशक और कलाकर से लेकर स्पॉट ब्वाय तक को पूरा कवरेज दिया जाएगा। स्थापित लोगों के साथ ही उभरती प्रतिभाओं को भी पूरा प्रमोट किया जाएगा। इसके अलावा राजस्थानी फिल्मों के मुहूर्त, शूटिंग की कवरेज के साथ ही समीक्षा भी प्रकाशित की जाएगी। इसमें रंगमंच को भी पूरा स्थान दिया गया है। थियेटर्स के साथ ही उनमें हर महीने खेले जाने वाले नाटकों और उनसे जुड़े लोगों के बारे में संपूर्ण जानकारी दी जाएगी।
जॉलीवुड के संपादक श्रवण जैन ने बताया कि-कोई भी फिल्म कलाकार यहां तक कि टीवी का कोई नया कलाकर भी जयपुर आता तो सारे अखबारों में उसकी खबर होती है। वो भी बहुत बढिय़ा तरीके से। इसके उलट राजस्थानी सिनेमा के सुपर स्टार तक जयपुर आते हैं तो उनके बारे में एक लाइन तक खबर नहीं होती। इस बात ने मुझे बहुत आहत किया। तब मेरे मन में विचार आया कि क्यों न कोई ऐसी पत्रिका निकाली जाए जिसमें राजस्थानी सिनेमा को पूरा स्थान मिले। यहां के कलाकारों और फिल्मों को उसके जरिए प्रमोट किया जाए। राजस्थान के बिखरे फिल्मकारों को एक मंच पर लाया जाएग ताकि राजस्थानी फिल्म उद्याोग को फिर से जिंदा करने के प्रयास किए जा सकें। संगठन में शक्ति होती है हमें इस मूलमंत्र को नहीं भूलना चाहिए। अगर हम संगठित होकर आवाज उठाएंगे तो हमारी आवाज सरकार को सुननी ही पड़ेगी।

8 टिप्‍पणियां

LAKHVINDER SINGH ने कहा…

shiv raj ji or sarven jain ji ko bohut bohut mubarak ho jo aap sab nai itna srahniy kam kiya

shivraj gurjar ने कहा…

thanks lakhwinderji.

Shah Nawaz ने कहा…

वाह... बढ़िया है...

बेनामी ने कहा…

hi thanks

shivraj gurjar ने कहा…

thanks shah nawaz n bhavesh

Dev Kumhar ने कहा…

Congratulation To Mr. shivrajji and Mr. sarvenjainji... Great Job!

Hitesh Solanki ने कहा…

Very nice ,,,accha laga ki rajasthani cinema se jude logo ke liye ek patrika ko ek saal pura hua iske liye haardik shubhkamnaye...

our jara yeha bhi bataye ki is patrika ki sadasyata ya pher yeh patrika kaise prapt ki jaaye .koynki mp me to shayad nahi mil sakti.

shivraj gurjar ने कहा…

thanks hiteshji. aap apana mobile number send kar dijiye. yah jollywood ke sampadak ke pass pahuncha diya jayega. wo aapse baat kar lenge.

Blogger द्वारा संचालित.