राजस्थानी बाहुबली साबित हो सकती है ट्रिपल बी

वीएफएक्स इफेक्ट्स से सजी राजस्थानी फिल्म भोज बगड़ावत भारत अप्रैल में होगी रिलीज 


जयपुर. नाभि एंटरटेनमेंट की वीएफएक्स इफेक्ट्स से सजी राजस्थानी फिल्म भोज बगड़ावत भारत अप्रैल महीने में रिलीज होगी। मेकर्स का दावा है कि यह फिल्म राजस्थान  की बाहुबली साबित हो सकती है।

फिल्म के निर्माता बी.आर. सैनी और हेमन्त सीरवी हैं तथा इसका निर्देशन कल्याण सीरवी ने किया है। कल्याण सीरवी का कहना है कि हमें अन्य राज्यों के सिनेमा से मुकाबला करना है तो समय के साथ अपनी काम करने की शैली बदलनी की जरूरत है।  इसी सोच के साथ हम आगे बढ़ रहे हैं। इस फिल्म में हमने मॉडर्न तकनीक वीएफएक्स का भरपूर उपयोग किया है वो भी एक्सपर्ट के साथ। हमें उम्मीद है कि यह राजस्थान की बाहुबली साबित होगी। इसीलिये हमने फिल्म में इंडोनेशिया, मद्रास, केरला, और मुम्बई के टेक्नीशियन्स को हायर किया। फिल्म के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर प्रमोद त्रिवेदी है। एसोसियेट डाइरेक्टर हेमन्त सीरवी और चीफ असिस्टेंट डाइरेक्टर जितेन्द्र झा (मुंबई) हैं। फिल्म में संगीत दिया है मिलन हरीश ने। डीओपी जॉन आनंद  तथा वीएफएक्स मैनेजर अरविन्द वेणुगोपाल भी मद्रास से हैं।
3 डी मोडलिंग जोहन दी हुंडायो की है जो इंडोनेशिया से हैं। एनीमेटर केरला के लिनील कोंबन तथा सृणिवास सतारा से है। वीएफएक्स सुपरवाइजर हेमंत सीरवी है।

फिल्म में शाहिल कोहली, श्रवण चौधरी, रेखा मेवारा, प्रमोद त्रिवेदी, नवीन बोराना, रावतदेव गोस्वामी (बजरंगी भाईजान फेम) शिव शर्मा, गजेंद्र सिंह मंडली, दीपा टेकचंदानी, विप्रा मेहता, पूजा जोशी, संजय गढ़ाई, पंकज पुरोहित, पल्लव सोनी, विजय सिंह, राशि सिंह, आइटम गर्ल कोमल ठक्कर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Comments