कानों से होते हिवड़े में उतर रहे हैं ‘सजनजी’

राजस्थानी फिल्म कजराली-नखराली के सांग में नजर आई सचिन, इमरान और नहाश्री की रोमांटिक केमिस्ट्री


राजस्थानी फिल्म कजराली-नखराली का पहला गाना ‘सजनजी’ हाल ही यू-ट्यूब पर रिलीज हुआ है। इस गाने के बोल जितने अच्छे हैं उतना ही अच्छा इसका म्यूजिक बन पड़ा है। सोने पर सुहागा इसकी लोकेशन और फिल्मांकन है।


निर्माता रमन यादव और निर्देशक लखविंदर सिंह की इस फिल्म का यह गाना अलवर की खूबसूरत वादियों में सचिन चौबे, इमरान खान कोहरी और नेहाश्री पर फिल्माया गया है। नृत्य निर्देशक एंथनी के स्टेप्स पर नृत्य करते तीनों कलाकारों की रोमांटिक कैमिस्ट्री कमाल की है। नहा श्री जितनी सोभर सचिन के साथ नजर आती है उतनी ही चंचल इमरान की बांहों में फिसलती दिखाई देती हैं। डीओपी सूरज ने जिस खूबसूरती के साथ सिलीसेड का नजारा और मूसी महारानी की छतरी की भव्यता को कैद किया है काबिले तारीफ है।

गाने के बोल इकराम राजस्थानी ने लिखे हैं। उनकी लेखनी में इस उम्र में भी जो रूमानियत है दिल छू लेने वाली है। यह रोमांटिक गाना जब इकराम राजस्थानी की कलम से निकलकर विक्रम के पास पहुंचा तो आज के यूथ की नब्ज समझने वाले इस संगीतकार ने चार चांद लगा दिये। एक बार सुनने के बाद बार-बार सुनने का मन करे ऐसा यह गाना लोगों की जबान पर चढ़ने का माद्दा रखता है।
Leave a Reply
Share on Google Plus

About Shivraj Gujar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 Comments: