Header Ads

इसी माह रिलीज होगी दूसरी विदाई

निर्देशक लोकश मेनारिया ने प्रेसवार्ता में दी जानकारी, नगर परिषद के सुखाडिय़ा रंगमंच पर मंगलवार दोपहर 3 बजे होगा प्रीमियर,  संभागीय आयुक्त अपर्णा अरोरा होंगी मुख्य अतिथि और निर्देशक मोहन कटारिया विशिष्ट अतिथि
उदयपुर. स्थानीय कलाकारों के अभिनय से सजी और उदयपुर में फिल्माई गई राजस्थानी फिल्म दूसरी बिदाई इसी माह रिलीज होगी। राघव पिक्चर्स एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म का प्रीमियर शो 6 जुलाई को दोपहर 3 बजे नगर परिषद के सुखाडिय़ा रंगमंच पर होगा।
निर्देशक लोकेश मेनारिया ने यह जानकारी रविवार को यहां प्रेसवार्ता में दी। उन्होंने बताया कि प्रीमियर समारोह की मुख्य अतिथि संभागीय आयुक्त अपर्णा अरोरा होंगी और निर्देशक मोहन कटारिया विशिष्ट अतिथि होंगे। फिल्म के बारे में मेनारिया ने बताया कि इसकी शूटिंग उदयपुर क्षेत्र में ही की गई है और अधिकांश कलाकार भी स्थानीय ही हैं। इसमें 7 गाने हैं, लेकिन वे थोपे हुए नहीं बल्कि परिस्थितियों के अनुरूप हैं। फिल्म के कलाकारों में अजयकरण, मनीष कल्ला, रमेश बोहरा, रेखा बालड़, गजेंद्र शर्मा, दीपक दीक्षित, अंजना पालीवाल, नीतू कछावा, सोहन सुहालका, आशुतोष, नरेंद्र आशियां, प्रकाश लखारा आदि हैं। इस मौके पर उन्होंने राजस्थानी सिनेमा को सही पहचान नहीं मिल पाने पर भी चिंता जताई। उन्होंने कहा कि यदि सरकार इस उद्योग के प्रति सकारात्मक और सहयोगात्मक रवैया अपनाए तो यह ऊंचाइयां छू सकता है। ऐसा होने पर रोजगार का एक नया क्षेत्र पनपेगा। इससे प्रदेश के कलाकारों को सही मंच मिलेगा।

1 टिप्पणी

Udan Tashtari ने कहा…

धन्यवाद जानकारी का.

Blogger द्वारा संचालित.