Header Ads

राजस्थानी फिल्म तांडव यू ट्यूब पर रिलीज


निर्माता नंदकिशोर मित्तल एवं निर्देशक लखविंदर सिंह ने अपनी राजस्थानी फिल्म तांडव यू ट्यूब पर भी रिलीज कर दी है। नंदकिशोर मित्तल प्रोडक्शन की यह फिल्म इसी साल मई में सिनेमाघरों में प्रदर्शित की गई थी।

निर्देशक लखविंदर सिंह का कहना है कि यू ट्यूब पर फिल्म आने से प्रदेश की वो जनता तो इसे देख ही पाएगी जो रिलीज के वक्त नहीं देख पाई थी, साथ ही यहां के वो लोग भी मायड़ भाषा में बनी मूवी का आनंद ले पाएंगे जो राजस्थान से बाहर रहते हैं। हमारा मकसद है कि हमने जो फिल्म बनाई है वह ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे। 
 इस एक्शन पैक्ड फिल्म से राजस्थानी फिल्मों में खलनायक के रूप में अपनी पहचान बना चुके अंदाज खान ने हीरो के रूप में शुरुआत की और इस रोल में भी उन्होंने अपनी छाप छोड़ी। उनके अपोजिट अभिनेत्री नेहाश्री हैं, जो राजस्थानी के साथ ही भोजपुरी सिनेमा में भी हिट हैं। इस साल रिलीज होने वाली उनकी यह दूसरी फिल्म है। उनकी इसी साल भोजपुरी में भी दो फिल्में रिलीज हुर्इं जो सुपरहिट रहीं। सिकंदर खान, बलबीर सिंह राठौड़, राज जांगिड़ भी इसमें महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। अभिनेत्री परी शर्मा इसमें एक पत्रकार बनी हैं। हीरल जैन का भी महत्वपूर्ण किरदार है। इस फिल्म के संवाद शिवराज गूजर एवं धर्मेंद्र उपाध्याय ने लिखे हैं। नृत्य निर्देशन नटराज ने किया है। इस फिल्म के गाने इकराम राजस्थानी ने लिखे हैं।

No comments