Skip to main content

राजस्थानी फिल्म मायड़ थारी चिड़कली राधा का म्यूजिक रिलीज



जयपुर। राजस्थानी फिल्म मायड़ थारी चिड़कली राधा का संगीत सोमवार को 12:30 बजे पिंकसिटी प्रेस क्लब में रिलीज किया गया। निर्माता छगन बी. माली, निर्देशक महेश जी. शर्मा, म्यूजिक डायरेक्टर सतीश देहरा व गीतकार सुधाकर शर्मा ने सीडी का विमोचन किया। इस दौरान फिल्म का टीजर भी लॉन्च किया गया। फिल्म का म्यूजिक अल्ट्रा वीडियो ने मार्केट में उतारा है।

रिपीट आॅडियंश लाएगी
कार्यक्रम में निर्देशक महेश जी. शर्मा ने कहा कि हमारी फिल्म महिला सशक्तिकरण की पैरवी करेगी। हमें विश्वास है कि यह वो फिल्म है जो दर्शकों को दोबारा देखने के लिए सिनेमाघर खींचकर लाएगी।

संगीत पसंद आएगा
फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर सतीश देहरा ने कहा कि फिल्म का संगीत बहुत अच्छा बन पड़ा है। हमारी मेहनत कामयाब हुई। मेरा मानना है कि लोगों को यह संगीत काफी पसंद आएगा। सुनेंगे तो गुनगुनाने का मन करेगा।

चुनरी चल रही है तो क्यों न लिखूं
गीतकार सुधाकर शर्मा ने एक सवाल के जवाब में कहा कि जब उनका लिखा चुनरी वाला हर गाना चल रहा है तो फिर वे क्यों नहीं लिखें। मायड़ थारी चिड़कली राधा में भी उन्होंने एक चुनरी गीत लिखा है। उन्होंने कहा कि जिस दिन चुनरी फ्लॉप हो जाएगी, तो इस पर लिखना छोड़ दुंगा।

कलाकार भी हुए मीडिया से रूबरू
कार्यक्रम में फिल्म की स्टार कास्ट प्रेरणा शर्मा, वैष्णवी पाटिल, जीत उपेन्द्र, सुधाकर शर्मा, बक जोशी, पंकज कोटक, शिल्पा ठाकुर, मनीषा त्रिवेदी, जिग्नेश मोदी, विमल त्रिवेदी भी मीडिया से रू-ब-रू हुए। इस दौरान उन्होंने फिल्म से जुड़े अपने अनुभव और एक्साइटमेंट शेयर किए।

Comments

Popular Posts

राजस्थानी फिल्म शंखनाद का पोस्टर लांच

जयपुर। श्रवण सागर की अपकमिंग राजस्थानी फिल्म शंखनाद का पोस्टर मालवीय नगर स्थित होटल ग्रांड हरसल में किया गया। महाराणा प्रताप के सैनानी गाडिया लुहारों की वर्तमान हालत और पिछड़ेपन पर बनी इस फिल्म का निर्देशन संतोष क्रांति मिश्रा ने किया है।

फिल्म के प्रोड्यूसर मनोज यादव व प्रजेंटर अनिल यादव ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि लोगों को यह फिल्म जरूर पसंद आएगी। फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता श्रवण सागर ने कहा कि यह फिल्म उनके दिन के बहुत करीब है। इसमें मेरा किरदार मेरे अब तक निभाए किरदारों से एकदम अलग है। इसके लिए मुझे गाड़िया लुहारों के रहन-सहन, उनके उठने-बैठन और बात करने का तरीका सीखने के लिए काफी तैयारी करनी पड़ी। मैं उन लोगों से मिला भी। उनके बीच रहा भी। इस दौरान मैंने देखा कि कितनी विपरीत परिस्थितियों में वे जीवन जी रहे हैं। थोड़ी परेशानी तो हुई, लेकिन इस दौरान का अनुभव शंखनाद में निभाई गई भूमिका में रम जाने में बहुत मददगार रहा। इस मौके पर बिजनेसमैन अरुण गोयल, विकास पोद्दार और अशोक प्रजापति भी मौजूद रहे।

फिल्म में श्रवण सागर ,संजना सेन, सजल गोयल ,अथर्व श्रीवास्तव ,रॉकी संतोष, गोविंद …

अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

1942
1 नजराना
1961
2 बाबासा री लाडली
1963

राजस्थानी फिल्म ट्रिपल बी 21 को होगी रिलीज

Recent in Sports