Header Ads

अगले महीने पहली बार परदे पर नज़र आएगी भंवरी!

सुरेंद्र सामरिया
राजस्थान की राजनीति के बहुचर्चित भंवरी कांड पर पहली फिल्म अगले महीने रिलीज होने वाली है। मां तुझे सलाम जैसी हिंदी फिल्म के निर्माता निर्देशक महेन्द्र धारीवाल एक ओर भंवरी कांड पर एक फिल्म की तैयारियां पूरी कर चुके हैं। वहीं निर्माता सरोश खान ने इस प्रकरण पर राजस्थानी फिल्म ‘भंवरी’ की शूटिंग लगभग पूरी कर दी है। इसके कुछ सीन हाल ही कोटा में फिल्माए गए।
फिल्म का निर्देशन लखविन्दर सिंह कर रहे हैं, जिनकी जातिगत सद्भावना पर बनी फिल्म माटी का लाल हाल ही रिलीज हुई थी। लखविन्दर ने बताया फिल्म के अंतिम चरण की शूटिंग अब मुंबई में होगी। पहला शेड्यूल कोटा शहर में आठ दिन तक चला। इस दौरान विभिन्न स्थानों पर महत्वपूर्ण दृश्य फिल्माए गए। लखविंदर सिंह ने बताया कि फिल्म का मुहूर्त सरावदा गांव के कुंवर महेन्द्र प्रताप सिंह की हवेली में 21 फरवरी को फिल्माया गया।
कलाकार राजस्थानी : निर्देशक के अनुसार फिल्म भंवरी प्रकरण पर बनी है, साथ में फिल्मी मसाला भी शामिल है। किरदार सभी राजस्थान से है। इसमें निर्माता सरोश खान और दैनिक भास्कर के टेलेंट हंट ‘टिकट टू बॉलीवुड’ में सलेक्ट किए गए कलाकारों को भी मौका दिया गया है। निर्देशक सिंह की कहानी में एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर सैयद फारूक अहमद, स्क्रीन प्ले कन्नन अय्यर, डायलॉग शिवराज गुर्जर और सिनेमेटोग्राफी जहांगीर एम सैयद की है।

(source : dainikbhaskar.com)

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.