Header Ads

स्टार परिवार अवॉर्ड सेरेमनी में नीलू का जादू

नीलू ने पूरे कार्यक्रम के दौरान कई बार स्टेज पर राजस्थानी में स्वागत और संबोधित किया
विजय सिंह-जयपुर . राम-राम सा... खम्माघणी सा... स्टार परिवार अवॉर्ड में थै सभी रो स्वागत छै... कुछ इसी अंदाज में दुनिया भर में पहुंचेगी राजस्थान और भारत की आवाज। यह बोल थे पिछले दिनों मुंबई के अंधेरी में हुए स्टार परिवार अवॉर्ड कार्यक्रम में मंच पर खड़ी जयपुर की एक्ट्रेस नीलू के। नीलू ने पूरे कार्यक्रम के दौरान कई बार स्टेज पर राजस्थानी में स्वागत और संबोधित किया। कार्यक्रम में स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सीरियल्स के सभी स्टार्स और बॉलीवुड से रितेश देशमुख व मंदिरा बेदी ने हिस्सा लिया। इस दौरान देर रात तक कलाकारों को अवॉड्र्स बांटे गए। कार्यक्रम के दौरान नीलू (दीया और बाती हम में सास की भूमिका निभाने वाली भाभो) ने विशेष बातचीत में बताई शो से जुड़ी कई रोचक बातें। अवॉर्ड सेरेमनी का टेलीकास्ट 24 मार्च को किया जाएगा।
मैं तो राजस्थानी भी बोलूंगी
मैंने डायरेक्टर और प्रॉड्यूसर से पहले ही इजाजत ले ली थी कि मैं तो अवॉर्ड सेरेमनी में राजस्थानी में भी बोलूंगी और ड्रेस भी राजस्थानी पहनूंगी। मैंने ऐसा ही किया। नीलू ने बताया, अवॉर्ड सेरेमनी को लेकर सभी उत्साहित थे। मेरी बहू संध्या और बेटा सूरज भी बहुत खुश थे। अब मेरी एक फिल्म ‘राजू बन गया एमएलए’ आने वाली है। इसमें भी मैंने राजस्थानी का काफी इस्तेमाल किया है। ड्रेस भी राजस्थानी ही पहनी है।
भाषा सबको समझ आए
मेरी कोशिश रहती है कि ऐसी राजस्थानी बोलूं जो देश के हर कोने में समझ आए। डायरेक्टर की ओर से तो इजाजत मिल जाती है, लेकिन मैं हमेशा हिन्दी मिक्स राजस्थानी बोलना पसंद करती हूं। नीलू कहती हैं यही कारण रहा कि मैंने अवॉर्ड शो के दौरान ऐसी राजस्थानी का इस्तेमाल किया, जो हर कहीं समझ आ जाए।
(source: bhaskar.com)

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.