Skip to main content

मुकेश टाक को ‘ट्रक ड्राइवर’ की तलाश


फिल्म निर्माता मुकेश टाक ड्राइवर ढूंढ रहे हैं। वे बड़े दिनों से परेशान हैं कि उनकी ट्रक को कौन चलाएगा। एक मिनट…एक मिनट…अपनी सोच को विराम दीजिए प्लीज। मुकेश टाक ने ना तो कोई ट्रांसपोर्ट कंपनी खोली है और ना ही उनकी कोई ट्रक है। यहां बात हो रही है उनकी जल्द ही शुरू होने वाली राजस्थानी फिल्म की। दरअसल उसका नाम ट्रक ड्राइवर है और उसके लिए उन्हें हीरो की तलाश है।


मुकेश टाक इससे पहले राजस्थानी भाषा में चूंदड़ी ओढ़ासी म्हारो बीर फिल्म बना चुके हैं। वे राजस्थान दूरदर्शन के लिए भी एक राजस्थानी धारावाहिक बना रहे हैं पन्या रो जुगाड़। यह संभवत:  अगले महीने से टेलीकास्ट होने लगेगा। टाक ने बताया कि उनकी फिल्म ट्रक ड्राइवर के लिए जैसा चेहरा चाहिए वो अभी तक नहीं टकराया है।

वे हीरो राजस्थान से ही लेना चाहते हैं, लेकिन अभी तक बात नहीं बनी। वे इस संबंध में कई कलाकारों से मिले भी पर कोई उनके रोल के हिसाब से फिट नहीं था तो किसी ने रोल के हिसाब से बॉडी पर वर्कआउट करने से मना कर दिया। हालांकि, कई बार उनका मन करता है कि मुंबई से कोई चेहरा ले लें पर फिर मन के किसी कोने से आवाज आती है कि अपने यहां का ही कोई बंदा लें। इसीलिए वे इन दिनों राजस्थान भर में घूम रहे हैं। देखते हैं उनकी यह तलाश कब पूरी होती है।

Comments

Popular posts from this blog

एक और राजस्थानी फिल्म रिलीज के लिए तैयार, 12 को होगा म्यूजिक रिलीज

जयपुर।  निर्देशक अनिल सैनी की एक और राजस्थानी फिल्म रिलीज के लिए तैयार है-जाग्रति। इसका म्यूजिक 12 अगस्त को शास्त्रीनगर स्थित साइंस पार्क में आयोजित वंदे मातरम कार्यक्रम में रिलीज किया जाएगा। इस मौके पर फिल्म के पोस्टर का विमोचन भी होगा।

शशि सुंदर फिल्म के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता हैं  भवर सिंह। सूत्रों के अनुसार सबकुछ योजनानुसार रहा तो शिक्षा के महत्व को दर्शाती यह फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में पहुंच जाएगी।

कास्ट एंड क्रूबैनर : शशि सुंदर फिल्म
निर्माता : भंवर सिंह
निर्देशक : अनिल सैनी
लेखक : योगेश बालोत
डीओपी : सुनील
एडिट : संदीप सैनी
मेकअप : संजय सेन, पंकज सेन
म्यूजिक : करण सिंह,अमन अमोस
गीत : अनिल भूप
सिंगर : अमन अमोस, सुमन मेहता
कलाकार : राशि शर्मा, योगेंद्र वर्मा, योगेश बालोत, महेश महावर, प्राची, हितेश सैनी,आनद गंगवार, मोहित, तरुण, राजेश भार्गव, सेलेष, शिव, विनोद, सुनील जैन, कौसल्या, विनता,  अंसुमान, सौम्य, अभी, भूमि और अन्य।

अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

1942
1 नजराना
1961
2 बाबासा री लाडली
1963

नखराळा देवरिया अब भोजपुरी फिल्मों में मचाएगा धूम

जयपुर। सुपातर बीनणी से नखराळो देवरियो के रूप में फेमस हुए राजस्थानी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता क्षितिज कुमार ने अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी पांव जमाने शुरू कर दिए हैं। वे इन दिनों दो भोजपुरी फिल्मों में अभिनय कर रहे हैं। एक है ना जाने कब प्यार हो गइल और दूसरी है जन्नत-ए-इश्क


क्षितिज कुमार ने बताया कि दोनों ही फिल्मों में उनका रोल पावरफुल है। दोनों में ही वो हीरोइन के पिता के किरदार के रूप में नजर आएंगे। चूंकि, हीरोइन के पिता हैं तो उनके हीरोइन के साथ भी सीन हैं तो हीरो के साथ भी। उन्होंने बताया कि ना जाने कब प्यार हो गइल के डाइरेक्टर रामकिशन साहनी हैं। इस फिल्म में उनके साथ घनश्याम, रामकिशन साहनी, प्रिया, अनुराधा और रोशनी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इसकी शूटिंग काशीपुर, जैतपुर और नैनीताल व आसपास के क्षेत्र में चल रही है।


जन्नत ए इश्क के प्रोड्यूसर पंकज भोमिया हैं और डाइरेक्शन नीरज भारद्वाज कर रहे हैं। इस फिल्म में वे प्रिया रंजन, मिस इंडिया रही कैरिनिका मिश्रा, सुशील सिंह, और ललितेश झा जैसे कलाकारों के साथ काम कर रहे हैं।