सिल्वर जुबली फिल्म का बनेगा सीक्वल - rajasthani cinema

Breaking

rajasthani cinema

आपके पास भी खबर है तो मेल करें. rajasthanicinema@gmail.com

STAY WITH US

Post Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, January 7, 2015

सिल्वर जुबली फिल्म का बनेगा सीक्वल

निर्माता-निर्देशक जतिन कुमार अग्रवाल अपनी राजस्थानी फिल्म म्हारी प्यारी चनणा के पार्ट टू का मुम्बई में किया मुहूर्त

 

निर्माता-निर्देशक जतिन कुमार अग्रवाल अपनी सिल्वर जुबली राजस्थानी फिल्म म्हारी प्यारी चनणा का सीक्वल बनाएंगे। मूवी के पार्ट टू का मुहूर्त उन्होंने 5 जनवरी को मुम्बई में किया। मुहुर्त शॉट के लिए क्लेप बीकानेर के महापौर नारायण चौपड़ा ने दिया।
खास बात यह रही कि इस मौके पर तीस साल पहले बनी इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले सत्यजीत और पुजा सक्सेना भी मौजूद रहे।


    इस मौके पर अग्रवाल ने कहा कि सिनेमा ही एकमात्र माध्यम रह गया है जिसके जरिए हम हम अपनी कला, संस्कृति और भाषा को बड़ावा दे सकते हैं। इसके लिए जरूरी है कि फिल्में ऐसी बनाई जाएं जो सामाजिक देने के साथ ही पूरे परिवार के साथ देखने लायक हो।

कार्यकारी निर्माता सीमा सिद्धू ने बताया कि प्रदीप किराडू प्रस्तुत इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान के साथ ही दुबई, बेंकोक, स्विटजरलेंड जैसी जगहों पर की जाएगी।  कार्यक्रम में बीकानेर के उपमहापौर अशोक आचार्यर् एवं वरिष्ठ समाज सेवी महावीर रांका सहित कई सामाजिक कार्यकर्ता एवं कलाकार मौजूद थे।

यह रहेगी टीम

फिल्म के निर्माता-निर्देशक जतिन कुमार अग्रवाल हैं तथा कार्यकारी निर्माता सीमा सिद्धू। लेखक सूरज दाधीच हैं और गीत सुधाकर शर्मा व अशोक दाधीच ने लिखे हैं। फिल्म में संगीत श्याम जावड़ा देंगे।

ये दिखाएंगे अभिनय के जौहर

फिल्म का आकर्षण रास्थानी सिनेमा में खलनायकी के बादशाह रमेश तिवारी होंगे। उनके साथ राज जांगिड़ भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से दादी के रूप में फेम हुए अली असगर इस फिल्म से राजस्थानी फिल्मों में डेब्यू करेंगे।

No comments:

Post Top Ad